New Delhi: पूरे देश में TATA IPL फैन पार्क हो रहे हिट, जियो-सिनेमा पर मैच देखने के लिए जुट रही भीड़

New Delhi: पूरे देश में TATA IPL फैन पार्क हो रहे हिट, जियो-सिनेमा पर मैच देखने के लिए जुट रही भीड़

नई दिल्ली: टाटा इंडियन प्रीमियर लीग के डिजिटल अधिकार धारक जियो-सिनेमा ने फैन्स को वड़ोदरा, कुरनूल, बर्धमान, जलगांव, वाराणसी, करनाल और तुथूकुड़ी में एक रोमांचक टाटा आईपीएल फैन पार्क के अनुभव के लिए आमंत्रित किया. वीकेंड में आईपीएल का रोमांच अपने चरम पर था. हजारों लोग अपनी पसंदीदा टीमों के समर्थन में आए और मैच देखे. बीते वीकेंड चार मुकाबले खेले गए, जिनकी लाइव स्ट्रीमिंग जियो-सिनेमा के जरिये टाटा आईपीएल फैन पार्क में की गई. हर एक इंटरनेट इस्तेमाल करने वाले शख्स तक क्रिकेट का जुनून पहुंचे, इसके लिए 35 से अधिक शहरों और कस्बों में फैन पार्क बनाए जाएंगे. इन फैन पार्कों में जियो-सिनेमा के जरिये लाइव स्ट्रीमिंग होगी.

जियो-सिनेमा ने पहली बार डिजिटल माध्यम से 13 राज्यों में घर के बाहर क्रिकेट मैच देखने की यह योजना बनाई है. 16 अप्रैल से पहले तीन वीकेंड्स में लगभग 15 शहरों और कस्बों को कवर किया गया. यह पहली बार है कि किसी खेल आयोजन को देखने के लिए इतने बड़े पैमाने पर डिजिटल रूप से स्ट्रीम किया जा रहा है. टूर्नामेंट को उन क्षेत्रों में लोगों तक ले जाया जा रहा है, जहां टीवी चैनलों की पहुंच अभी सीमित है.

गत चैंपियन गुजरात टाइटंस ने शनिवार को डबल हेडर के पहले गेम में कोलकाता नाइट राइडर्स को सात विकेट से हराया. दूसरे मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को नौ रन से हराया. इन दोनों मैचों के गवाह वड़ोदरा, कुरनूल और बर्धमान के फैन पार्क बने. वहीं, जलगांव, वाराणसी, करनाल और तुथूकुड़ी में फैन्स ने पंजाब किंग्स को चार बार के चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स को रविवार दोपहर पहले गेम में चार विकेट से हराते हुए देखा. इसके बाद टाटा आईपीएल के 1000वें मैच में मुंबई इंडियंस ने राजस्थान रॉयल्स को छह विकेट से हराया. यह रविवार शाम को खेला गया.

टाटा आईपीएल फैन पार्क में प्रशंसकों को आमंत्रित करके जियो-सिनेमा क्रिकेट को हर इंटरनेट उपयोगकर्ता और इंटरनेट तक पहुंच वाले हर समुदाय तक ले जा रहा है. टाटा आईपीएल फैन पार्क में प्रवेश नि:शुल्क है. टाटा आईपीएल फैन पार्क में सभी उम्र के लोगों के लिए कई तरह के ऑफर थे, जिनमें फैमिली जोन, किड्स जोन, फूड एंड बेवरेजेज और जियोसिनेमा एक्सपीरियंस जोन शामिल हैं.

फैन्स के लिए बनाए गए टाटा आईपीएल फैन पार्क के साथ सात शहरों में प्रमुख सार्वजनिक स्थलों को मनोरंजन केंद्रों में बदल दिया गया. फैन्स ने इन मैचों का आनंद अपने परिवार और दोस्तों के साथ जमकर लिया. जियो-सिनेमा की यह पहली एक नया बेंचमार्क स्थापित कर रही है. दर्शक जियो-सिनेमा (iOS और Android) डाउनलोड करके अपने पसंदीदा खेल देख सकते हैं. नवीनतम अपडेट, समाचार, स्कोर और वीडियो के लिए, फैन्स स्पोर्ट्स18 के फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर और यूट्यूब और जियो-सिनेमा के फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर और यूट्यूब को फॉलो कर सकते हैं.

Leave a Reply

Required fields are marked *