5G फोन का दाम इतना सस्ता हुआ, खरीदने के लिए टूट पड़े लोग

 5G फोन का दाम इतना सस्ता हुआ, खरीदने के लिए टूट पड़े लोग

फ्लिपकार्ट पर आए दिन नए ऑफर पेश किए जाते हैं. फ्लिपकार्ट पर मोटो डेज़ सेल चल रही है, जिसका आखिरी दिन आज यानी 23 जनवरी है. सेल में मोटोरोला के स्मार्टफोन को काफी कम दाम में उपलब्ध कराया जा रहा है. बात करें ऑफर की तो ग्राहक यहां से मोटो G62 5G को 21,999 रुपये के बजाए सिर्फ 14,999 रुपये में खरीद सकते हैं. इसपर 31% की छूट दी जा रही है.इसके अलावा इसपर एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है. एक्सचेंज ऑफर के तहत मोटो G62 5G पर 14,300 रुपये की छूट दी जा रही है. यानी कि अगर आपका पुराने फोन की कंडीशन अच्छी होगी और आपको ये एक्सचेंज डील मिल जाती है तो इसे 699 रुपये में खरीदा जा सकता है.

Moto G62 5G में 6.55-इंच का IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है, जो फुल HD + रेज़ोलूशन के साथ आता है. इसकी स्क्रीन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है. फोन को सुरक्षा के लिए थिंकशील्ड सिक्योरिटी के साथ आता है. ये स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर के साथ आता है, जो एक मिड-रेंज चिप है. Moto G62 एंड्रॉयड 12 पर काम करता है.

ये फोन 6 GB रैम, 128 GB की इंटरनल स्टोरेज और 8 GB रैम,128 GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. इसके साथ ही मेमोरी कार्ड के जरिए 1 TB तक मेमोरी को बढ़ाया जा सकता है. डिवाइस में आपको स्टीरियो साउंड देने के लिए डुअल स्पीकर हैं.

कैमरे के तौर पर इस फोन के रियर पर ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है, जो 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर, 8-मेगापिक्सेल अल्ट्रा-वाइड-एंगल और 2-मेगापिक्सेल सेंसर भी हैं. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 16-मेगापिक्सल का सेंसर है.

पावर के लिए इसमें 5,000mAh की बैटरी दी गई है. नए स्मार्टफोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है. स्मार्टफोन IP52 रेटेड भी है, जिसका मतलब है कि डिवाइस को धूल और पानी से सुरक्षा मिलती है. ध्यान रखें कि इसका मतलब यह नहीं है कि Moto G62 वाटरप्रूफ है.


Leave a Reply

Required fields are marked *