Oppo A78 5G की लॉन्चिंग आज, बैटरी और कैमरा कंफर्म, लुक ऐसा कि सब देखते रह जाएंगे...

Oppo A78 5G की लॉन्चिंग आज, बैटरी और कैमरा कंफर्म, लुक ऐसा कि सब देखते रह जाएंगे...

Oppo A78 5G Lauching: ओप्पो आज (16 जनवरी) भारत में नया स्मार्टफोन Oppo A78 5G लॉन्च करने के लिए तैयार है. ये फोन कंपनी का 2023 का पहला फोन होगा, और इसका टीज़र काफी समय से जारी किया जा रहा था. सोशल मीडया पर जारी हुए टीज़र से फोन के कुछ फीचर्स लॉन्चिंग से पहले ही मालूम हो गए हैं.

Oppo A78 5G में 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी. पावर के लिए फोन 33 वॉट SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा. स्मार्टफोन Mali-G7 MC2 जीपीयू प्रोसेसर के साथ मीडियाटेक डायमेंसिटी 700 चिपसेट से लैस होगा.

ये भी पढ़ें- LPG सिलेंडर में कितनी बची है गैस, गीले कपड़े से लग जाता है पता, कमाल है ये ट्रिक

Oppo A78 5G को हाल ही में मलेशिया में लॉन्च किया गया था. फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.56-इंच का HD+ LCD डिस्प्ले दिया गया है. ये 8GB LPDDR4X रैम और 128GB UFS 2.2 स्टोरेज के साथ आता है. इसके अलावा, ये ऑनबोर्ड स्टोरेज का इस्तेमाल करके 8 जीबी तक अडिशनल वर्चुअल मेमोरी को सपोर्ट कर सकता है.

मिल सकता है 50 मेगापिक्सल डुअल कैमरा

कैमरे के तौर पर स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है. इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम कैमरा सेंसर होगा. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंगक कैमरा है. दोनों कैमरा सेंसर 30fps पर फुल एचडी वीडियो रिकॉर्ड करने में सक्षम हैं. फोन के दो कलर ऑप्शन- ग्लोइंग ब्लैक और ग्लोइंग पर्पल में आने की उम्मीद है.

अफवाहों के अनुसार, डिवाइस की कीमत 20,000 रुपये से कम हो सकती है. हालांकि इसकी असल कीमत तो आज लॉन्चिंग के बाद ही मालूम होगी.

ओप्पो ने हाल ही में घोषणा की है कि वह 2023 से चुनिंदा मॉडलों के लिए चार साल के प्रमुख ColorOS अपडेट की पेशकश करेगा. कंपनी ने यह भी खुलासा किया कि वह 2023 में सेलेक्टेड प्रमुख मॉडलों के लिए पांच साल का सुरक्षा पैच प्रदान करेगी.



Leave a Reply

Required fields are marked *