मुंबई:156 ग्राम सोने से बनाई PM मोदी की मूर्ति,यूजर्स बोले- प्रधानमंत्री की लोकप्रियता अमिताभ-रजनीकांत से ज्यादा

मुंबई:156 ग्राम सोने से बनाई PM मोदी की मूर्ति,यूजर्स बोले- प्रधानमंत्री की लोकप्रियता अमिताभ-रजनीकांत से ज्यादा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सोने की मूर्ति चर्चा में है। बॉम्बे गोल्ड प्रदर्शनी में एक कलाकार ने 156 ग्राम सोने की मूर्ति बनाई है। इस सोने की मूर्ति का वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने कहा- प्रधानमंत्री मोदी की लोकप्रियता मेगा स्टार अमिताभ बच्चन और रजनीकांत से भी ज्यादा है।

पहले जानते हैं वायरल वीडियो के बारे में

PM मोदी की सोने की मूर्ति का वीडियो दो दिन पहले हुई बॉम्बे गोल्ड प्रदर्शनी का है। मोदी की सोने की मूर्ति घूमती हुई दिख रही है। इसके नीचे मूर्ति का वजन 156 ग्राम लिखा है। विशेषज्ञों का कहना है कि इतने कम सोने में इतनी खूबसूरत मूर्ति बनाना कलाकार की कलाकारी है। हालांकि कलाकार के नाम की जानकारी वायरल वीडियो में नहीं दी गई है।

अब जानिए सोशल मीडिया यूजर्स ने क्या कहा?

यूजर्स ने ट्विटर पर पीएम मोदी की सोने की मूर्ति को शेयर करते हुए लिखा कि अमिताभ बच्चन और रजनीकांत जैसे दुनिया भर के लोकप्रिय लोगों की मोम की मूर्तियां ही बनी हैं। मोदी ने इनको भी पीछे छोड़ दिया है, इसलिए उनकी सोने की मूर्ति बनी है।

धनतेरस पर इंदौर में बिकी थी मोदी की चांदी की मूर्तियां

धनतेरस पर इंदौर की एक सर्राफा दुकान पर मोदी की चांदी की मूर्ति बिकी थीं। 150 ग्राम चांदी की बनीं ये मूर्तियां 11 हजार रुपए में बिकी थीं। सर्राफा व्यापारी ने इसे मुंबई से ऑर्डर देकर बनवाया था। मूर्तियां अलग-अलग मुद्राओं और कुर्तों वाली थीं।

इंदौर के छोटा सर्राफा के व्यापारी निर्मल वर्मा ओल्ड राजमोहल्ला में रहने वाले है। वह PM नरेंद्र मोदी को आइकॉन मानते हैं। निर्मल भाजपा व्यापारी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष भी हैं। वे पिछले काफी वक्त से हर-हर मोदी, घर-घर मोदी के अभियान को आगे बढ़ा रहे हैं।

मोदी के चांदी के नोट-सिक्के

इंदौर के निर्मल वर्मा काफी वक्त से PM मोदी के चांदी के सिक्के, नोट दुकान से सेल करते आ रहे हैं, लेकिन उन्होंने मुंबई के ज्वेलर्स के एक ग्रुप पर PM नरेंद्र मोदी की चांदी की मूर्तियां देखीं। इसके बाद उन्होंने स्पेशल ऑर्डर देकर ये मूर्तियां बनवाईं।

मोदी कुर्ता और जैकेट का भी ट्रेंड

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विशेष डिजाइन वाला कुर्ता पहनते हैं। जिसकी आस्तीन हाफ शर्ट की तरह शॉर्ट रहती है। मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद से यह कुर्ता और उनके स्टाइल की जैकेट ट्रेंड में हैं। युवाओं में इस स्टाइल के कुर्ते का काफी क्रेज है।


Leave a Reply

Required fields are marked *