हॉकी वर्ल्ड कप का आगाज,ओपनिंग सेरेमनी ढाई घंटे चली:40 हजार दर्शकों के सामने दिशा, रणवीर और प्रीतम ने परफॉर्म किया

हॉकी वर्ल्ड कप का आगाज,ओपनिंग सेरेमनी ढाई घंटे चली:40 हजार दर्शकों के सामने दिशा, रणवीर और प्रीतम ने परफॉर्म किया

कटक के बाराबती स्टेडियम में मेंस हॉकी वर्ल्ड कप की ओपनिंग सेरेमनी करीब 2.30 घंटे तक चली। मनीष पॉल और गौहर खान ने शो को होस्ट किया। बॉलीवुड स्टार दिशा पाटनी, रणवीर सिंह और म्यूजिक कंपोजर प्रीतम ने अपने क्रू मेंबर के साथ परफॉर्मेंस दी।

प्रीतिम इलाही जैसे गानों के साथ मंच पर पहुंचे। उनके साथ बॉलीवुड सिंगर बेनी दयाल और नीति मोहन ने भी परफॉर्म किया। स्टेडियम में बैठे 40 हजार दर्शकों के सामने कोरियन पॉप-बैंड ब्लैकस्वान ने भी अपनी परफॉर्मेंस दी।

खेल मंत्री ठाकुर ने रिवील की ट्रॉफी

ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने खेल मंत्री अनुराग ठाकुर और पूर्व भारतीय हॉकी प्लेयर दिलीप तिर्की के साथ वर्ल्ड कप की ट्रॉफी रिवील की।

हॉकी है दिल मेरा
म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम ने ओपनिंग सेरेमनी से 5 दिन पहले हॉकी है दिल मेरा एंथम रिलीज किया। यह टूर्नामेंट का ऑफिशियल एंथम है।
ओपनिंग सेरेमनी से पहले ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने बॉलीवुड स्टार्स और आर्टिस्ट को भारतीय हॉकी टीम की जर्सी गिफ्ट की।
शुक्रवार से खेले जाएंगे मैच
बुधवार को ओपनिंग सेरेमनी के बाद 13 जनवरी से वर्ल्ड कप के मैच खेले जाएंगे। भारत का पहला मैच शाम 7 बजे से स्पेन के खिलाफ राउरकेला में होगा। 17 दिन तक चलने वाले टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 29 जनवरी को भुवनेश्वर में खेला जाएगा। 16 टीमों के टूर्नामेंट में कुल 44 मैच होंगे।

Leave a Reply

Required fields are marked *