New Delhi:Rishabh Pant की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी कहां हैं, कार एक्सीडेंट के बाद नहीं किया एक भी पोस्ट, फैंस हुए हैरान

New Delhi:Rishabh Pant की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी कहां हैं, कार एक्सीडेंट के बाद नहीं किया एक भी पोस्ट, फैंस हुए हैरान

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बैटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant)  इनदिनों मुंबई के अस्पताल में भर्ती हैं. पंत की हाल में लिगामेंट की सफल सर्जरी हुई है. फैंस उनकी जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. इस दौरान कई वर्तमान क्रिकेटर या पूर्व खिलाड़ियों ने पंत के हालचाल को जानना चाहा जबकि कुछ लोग उनसे मिलने अस्पताल भी गए लेकिन इस बीच पंत की कथित गर्लफ्रेंड ईशा नेगी (Isha Negi) कहीं दिखाई नहीं दीं और ना ही अभी तक सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट किया. सोशल मीडिया पर लोग जानना चाहते हैं कि आखिर ईशा नेगी हैं कहां?

25 वर्षीय ईशा नेगी ने सोशल मीडिया के अपने इंस्टाग्राम पेज पर 30 दिसंबर को आखिरी पोस्ट डाला था. इसके बाद से वह सोशल मीडिया से भी गायब हैं. लोगों को समझ नहीं आ रहा कि आखिरी ईशा उसके बाद कहां गायब हो गई हैं. लोगों का कहना है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीकठाक नहीं चल रहा है क्या? लोग तरह तरह के कयास लगा रहे हैं.

ईशा नेगी विकेटकीपर के फैमिली मेंबर के संपर्क में हैं

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो पंत के एक्सीडेंट की खबर सुनने के बाद से ईशा नेगी को बहुत बड़ा झटका लगा है. वह लगातार पंत के परिवार के संपर्क में हैं और फैमिली मेंबर्स से उनका हाल चाल ले रही हैं. बताया जाता है कि ईशा और पंत की बहन साक्षी दोनों अच्छी दोस्त हैं और साक्षी से ही ईशा पंत के बारे में पल पल की अपडेट ले रही हैं. पंत के एक्सीडेंट के बाद साक्षी हाल में विदेश से भाई को देखने पहुंची हैं.

ऋषभ पंत की क्रिकेट में वापसी अभी मुश्किल

कई रिपोर्ट में यह भी बताया जा रहा है कि ईशा जल्द ही पंत से अस्पताल में मुलाकात भी कर सकती हैं. हालांकि इसको लेकर अभी तक ईशा ने कोई पुष्टि नहीं की है. पंत इस समय मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं. वहीं पर डॉ दिनशॉ पारदीवाला ने पंत का ऑपरेशन किया. पंत को पूरी तरह से ठीक होने में कम से कम 6 से 8 महीने तक का समय लग सकता है. वह आईपीएल 2023 से भी बाहर हो सकते हैं.

Leave a Reply

Required fields are marked *