हार्दिक पंड्या के साथी का दमदार कमबैक: 5 साल बाद ठोका शतक; 3D खिलाड़ी के तमगे के कारण हो चुका ट्रोल

हार्दिक पंड्या के साथी का दमदार कमबैक: 5 साल बाद ठोका शतक; 3D खिलाड़ी के तमगे के कारण हो चुका ट्रोल

नई दिल्ली: तमिलनाडु और मुंबई के बीच रणजी ट्रॉफी का मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच के चौथे और आखिरी दिन तमिलनाडु के धाकड़ ऑलराउंडर विजय शंकर ने शानदार शतक जमाया. शंकर ने 166 गेंद में 13 चौकों की मदद से अपना सैकड़ा पूरा किया. यह फर्स्ट क्लास क्रिकेट में विजय का छठा शतक है. उन्होंने 2017 के बाद फर्स्ट क्लास क्रिकेट में शतक जमाया है. हालांकि, विजय शतक जमाने के बाद आउट हो गए. उन्होंने 174 गेंद में 103 रन बनाए. इसमें से 52 रन अकेले चौके से हासिल किए.

विजय शंकर की इस पारी की बदौलत तमिलनाडु ने मुंबई पर 170 से अधिक रन की बढ़त हासिल कर ली है. इस पारी के दौरान शंकर पूरे रंग में नजर आए और मुंबई के हर गेंदबाज के खिलाफ शॉट्स लगाए. उन्होंने सबसे अधिक रन तुषार देशपांडे की गेंद पर बनाए. इस गेंदबाज की 44 गेंद में शंकर ने 26 रन बनाए. वहीं, तनुष कोटियन के खिलाफ शंकर ने 31 गेंद में 25 रन ठोके. इस मैच में तमिलनाडु की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी. पहली पारी में तमिलनाडु की टीम 144 रन पर ऑल आउट हो गई थी. इसके जवाब में मुंबई ने पहली पारी में सरफराज खान की शतकीय पारी के दम पर 481 रन बनाए थे.

तमिलनाडु ने दूसरी पारी में अच्छी वापसी की. टीम के कप्तान बाबा इंद्रजीत, प्रदोष रंजन और विजय शंकर ने शतक जड़े. इसकी मदद से तमिलनाडु ने खबर लिखे जाने तक 6 विकेट के नुकसान पर 511 रन बना लिए थे.

बता दें कि विजय शंकर को 2019 के वनडे विश्व कप की टीम में चुने जाने पर काफी विवाद हुआ था. तब सेलेक्टर्स ने उन्हें थ्रीडी प्लेयर बताते हुए अंबाती रायडु के स्थान पर चुना था. इसके बाद रायडु ने ट्वीट कर तंज कसा था. इसके बाद से ही विजय जब भी आउट ऑफ फॉर्म होते हैं, उन्हें थ्रीडी खिलाड़ी कहकर ही ट्रोल किया जाता है. पिछले आईपीएल में वो हार्दिक पंड्या की गुजरात टाइटंस की तरफ से खेले थे. उन्होंने 4 मैच में 19 रन बनाए थे. गेंदबाजी में भी महंगे साबित हुए थे. फिर भी गुजरात ने इस खिलाड़ी को रीटेन किया और अब शंकर शतक जड़कर इस भरोसे पर खरा उतरे

Leave a Reply

Required fields are marked *