शाहरुख के बेटे आर्यन कर रहे हैं नोरा को डेट

शाहरुख के बेटे आर्यन कर रहे हैं नोरा को डेट

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और नोरा फतेही अपने रयूमर्ड रिलेशनशिप की वजह से सुर्खियों में हैं। दरअसल आर्यन और नोरा हाल ही में दुबई वेकेशन पर गए थे। अब उनके कुछ कॉमन लोगों के साथ की फोटोज सामने आई हैं। इन फोटोज को देखने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और साथ में वक्त बिताने के लिए दुबई गए थे। हालांकि इन बातों की अभी तक किसी की ओर से भी पुष्टि नहीं हुई है।

आर्यन-नोरा की साथ में कोई तस्वीर नहीं आई सामने

आर्यन खान और नोरा फतेही इन फोटोज में एक ही जगह स्पॉट हुए हैं। फोटो का बैकग्राउंड एक जैसा है। उनके साथ नजर आ रहे फैन भी एक ही हैं। हालांकि साथ में आर्यन और नोरा की कोई तस्वीर देखने को नहीं मिली है।

यूजर्स ने किया रिएक्ट

सोशल मीडिया यूजर्स इन फोटोज को देखने के बाद तरह-तरह का रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने अनन्या पांडे की चिंता करते हुए लिखा, अब अनन्या का क्या होगा? वहीं कुछ यूजर्स ने आर्यन और नोरा का बचाव करते हुए लिखा, दोनों की एक ही फैन के साथ फोटो होने का ये मतलब बिल्कुल नहीं कि ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

आर्यन डायरेक्ट करने जा रहे हैं फिल्म

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने हाल ही में अपने पहले प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट की है। उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी थी। इस प्रोजेक्ट के जरिए आर्यन बतौर डायरेक्टर अपने करियर की शुरुआत करेंगे। पोस्ट के जरिए आर्यन ने बताया कि राइटिंग का काम लगभग पूरा हो चुका है और वो जल्द ही रेड चिलीज प्रोडक्शन के बैनर तले फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे।

अक्टूबर 2021 में हुई थी आर्यन को जेल

आर्यन को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अक्टूबर 2021 में मुंबई कोस्ट पर एक क्रूज शिप से ड्रग्स का सेवन करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। आर्यन को 26 दिन की पुलिस कस्टडी में रखा गया, इस दौरान उन्हें आर्थर रोड जेल भी भेजा गया था। आर्यन के खिलाफ पुख्ता सबूत न मिलने के कारण उन्हें 28 अक्टूबर को बेल पर रिहा कर दिया गया। अरबाज मरचेंट, जो ड्रग केस में गिरफ्तार हुआ था ने गवाही दी कि आर्यन के पास ड्रग्स नहीं थे और उन्होंने अरबाज को भी ड्रग कैरी करने से मना किया था।

Leave a Reply

Required fields are marked *