New Delhi: OnePlus 11 5G; कंपनी ने फैन्स को दिया धोखा, नहीं मिलेगा ये फीचर

New Delhi: OnePlus 11 5G; कंपनी ने फैन्स को दिया धोखा, नहीं मिलेगा ये फीचर

नई दिल्ली: वनप्सल 11 5G फोन चीन में लॉन्च हो गया है. अब प्रीमियम 5G फोन 7 फरवरी को भारत आने के लिए पूरी तरह से तैयार है. फोन नए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन SoC का से लैस होगा. स्मार्टफोन 7 फरवरी को भारत में ऑफिशियली लॉन्च होगा. OnePlus 11 में 6.7-इंच QHD+ E4 OLED डिस्प्ले दिया गया है जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है. वनप्लस ने डिवाइस में एचडीआर 10+ के साथ-साथ LTPO 3.0 के लिए भी सपोर्ट दिया है.

नए फोन में आपको वनप्लस 10 प्रो स्मार्टफोन की तुलना में स्टैंडर्ड पंच-होल डिस्प्ले डिजाइन के साथ थोड़ा अलग रियर पैनल देखने को मिलेगा. नया वर्जन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC द्वारा संचालित होता है और यह लेटेस्ट UFS 4.0 स्टोरेज वर्जन का इस्तेमाल कर रहा है, जो बेहतर परफोर्मेंस ऑफर करने में मदद करता है. फोन के स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया नहीं जा सकता है. ऐसे में यूजर्स को क्लाउड स्टोरेज सर्विस पर निर्भर रहना पड़ेगा.

हैंडसेट के आफट ऑफ द बॉक्स Android 13- बेस्ड OxygenOS कस्टम स्किन को बूट करने की संभावना है. फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि डिवाइस में कंपनी की लेटेस्ट सॉफ़्टवेयर पॉलिसी का सपोर्ट है या नहीं, जिसमें मूल रूप से चार साल के प्रमुख Android OS अपग्रेड शामिल हैं.

ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप

अपकमिंग स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी होगी जो 100W के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा. स्मार्टफोन की स्क्रीन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन से लैस होगा. फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसमें 50MP का प्राइमरी लेंस, 48MP अल्ट्रा-वाइड लेंस और 32MP टेलीफोटो सेंसर होगा. सेल्फी लेने के लिए फोन में आगे की तरफ 16MP का कैमरा मिलेगा.

USB टाइप-C पोर्ट

स्मार्टफोन का प्रोसेसर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 चिपसेट से लैस होगा. इसमें चार्जिंग और ऑडियो के लिए USB टाइप-C पोर्ट होगा. डस्ट और स्प्लैश रेसिस्टेंस के लिए फोन को IP54 रेटिंग मिलेगी. फोन में 12GB और 16GB LPDDR5X रैम और 256GB और 512GB का UFS 4.0 इंटरनल स्टोरेज होगा.

Leave a Reply

Required fields are marked *