PAK vs NZ:पाकिस्तान टीम का बुरा हाल, बीमार खिलाड़ी की जगह फील्डिंग करने उतरा प्लेयर भी पहुंचा अस्पताल

PAK vs NZ:पाकिस्तान टीम का बुरा हाल, बीमार खिलाड़ी की जगह फील्डिंग करने उतरा प्लेयर भी पहुंचा अस्पताल

नई दिल्ली: पाकिस्तान टीम इस समय न्यूजीलैंड के खिलाफ कराची में टेस्ट मैच खेल रही है. लेकिन, उसे रोज एक बुरी खबर मिल रही. एक-एक उसके खिलाड़ी बीमार पड़ रहे हैं. पहले कप्तान बाबर आजम और आगा सलमान बीमार पड़ने की वजह से कराची टेस्ट के तीसरे दिन फील्डिंग के लिए नहीं उतरे. बाबर के स्थान पर तीसरे दिन जहां मोहम्मद रिजवान बतौर सब्सिट्यूट फील्डर उतरे थे. वहीं, बीमार सलमान के स्थान पर कामरान गुलाम ने फील्डिंग की थी. लेकिन, अब यह खबर आ रही है कि कामरान भी बीमार पड़ गए हैं. उन्हें डायरिया हो गया है. इसके बाद इस खिलाड़ी को अस्पताल ले जाना पड़ा. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इसकी पुष्टि की है.

कामरान गुलाम ने कराची टेस्ट के तीसरे दिन ही पेट में तकलीफ बताई थी. इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. बता दें कि कामरान को कायदे आजम ट्रॉफी में लगातार अच्छा प्रदर्शन करने की वजह से न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम में जगह मिली थी. हालांकि, उन्हें कराची टेस्ट में मौका नहीं मिला. इससे पहले, बाबर आजम की तबीयत दूसरे दिन खराब हो गई थी. उन्हें बुखार और सर्दी थी. वो दूसरे दिन फील्डिंग के दौरान हाथ में रूमाल पकड़े नजर आए थे. इसके बाद, तीसरे दिन बाबर फील्डिंग के लिए नहीं उतरे थे. उनके स्थान पर मोहम्मद रिजवान मैदान पर उतरे थे. हालांकि, बाबर फिट होने के बाद मैदान पर लौट आए थे.

बता दें कि बाबर और आगा सलमान दोनों ने कराची टेस्ट की पहली पारी में शतक ठोका था. बाबर ने जहां 161 रन की पारी खेली थी. वहीं, आगा सलमान ने 155 गेंद में 103 रन बनाए थे. यह उनका पहला टेस्ट शतक था. इस बीच, न्यूजीलैंड ने कराची टेस्ट के चौथे दिन अपनी पहली पारी 9 विकेट के नुकसान पर 612 रन के स्कोर पर घोषित की. न्यूजीलैंड के लिए केन विलियम्सन ने दोहरा शतक जड़ा. टॉम लाथम ने भी 113 रन बनाए. उनके अलावा डेवॉन कॉनवे ने 92 रन की पारी खेली. अबरार अहमद ने पाकिस्तान के लिए सबसे ज्यादा 5 विकेट लिए.

इसके बाद न्यूजीलैंड के कप्तान टिम साउदी ने पारी घोषित कर दी. इससे पहले, पाकिस्तान ने पहली पारी में 438 रन बनाए थे. न्यूजीलैंड ने पहली पारी के आधार पर 174 रन की बढ़त हासिल की थी.

Leave a Reply

Required fields are marked *