टाइगर श्रॉफ के साथ जल्द ही शुरू करेंगे बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग अक्षय कुमार

टाइगर श्रॉफ के साथ जल्द ही शुरू करेंगे बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग अक्षय कुमार

नई दिल्ली. फिल्ममेकर अली अब्बास जफर अपकमिंग फिल्म बड़े मियां छोटे मियां  पर काम शुरू कर दिया है. अक्षय कुमार  टाइगर श्रॉफ  और पृथ्वीराज सुकुमारांठे अभिनीत फिल्म अगले साल 17 जनवरी को फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है.

पिंकविला के अनुसार,फिल्म का पहला शेड्यूल 17 जनवरी से मुंबई के यशराज स्टूडियो में अक्षय, टाइगर, पृथ्वीराज और फिल्म की पूरी टीम के साथ होगा. अगला शेड्यूल फिल्मसिटी में होगा. कथित तौर पर, दोनों स्टूडियो में करोड़ों के बड़े सेट बनाए गए हैं. भारत का शेड्यूल लगभग 40 दिनों का होगा जब टीम अपने अंतरराष्ट्रीय शूट के लिए बेस स्विच करेगी. फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और मानुषी छिल्लर भी मुख्य भूमिकाओं में होंगी. 2023 के सबसे बड़े एक्शन इवेंट्स में से एक माने जाने वाले भारत शेड्यूल को फरवरी के अंत तक पूरा कर लिया जाएगा, जिसके बाद टीम यूएई और यूरोप में शूटिंग करेगी.

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि यह पूरी दुनिया में 100 दिनों की शूटिंग होगी. पिछले कुछ हफ्तों में, अली अब्बास जफर और पृथ्वीराज के पास कई स्क्रिप्ट पढ़ने के सेशन हुए हैं, क्योंकि वे जनवरी से फिल्म को फ्लोर पर ले जाने के लिए बेताब हैं. सूत्र ने आगे कहा, यह पृथ्वीराज के लिए एक नाटकीय चरित्र है, न कि सामान्य खलनायकों के लिए. हालांकि हिंदी सिनेमा में उनके चरित्र को जिस तरह से चित्रित किया गया है, उसके लिए कोई संदर्भ बिंदु नहीं है, लेकिन स्काई फॉल में राउल सिल्वा सबसे नज़दीकी सोच सकते हैं. यह केवल एक्शन से प्रेरित भूमिका नहीं है, बल्कि चरित्र में मजबूत भावनाएं हैं और यही वह पहलू है जिसने पृथ्वीराज को फिल्म के प्रति आकर्षित किया.

Leave a Reply

Required fields are marked *