New Delhi: 15 हज़ार रुपये सस्ते में घर ला सकते हैं Apple का लेटेस्ट MacBook, यहां मिल रहा है ऑफर

New Delhi: 15 हज़ार रुपये सस्ते में घर ला सकते हैं Apple का लेटेस्ट MacBook, यहां मिल रहा है ऑफर

नई दिल्ली: ऐपल प्रोडक्ट खरीदने का सपना ज़्यादातर लोग देखते हैं, लेकिन महंगी कीमत की वजह से हर कोई इसे नहीं खरीद पाता है. ऐपल के सामान खरीदने के लिए कुछ लोगों का बजट ठीक-ठाक रहता है, और वह किसी ऑफर की तलाश में रहते हैं, ताकि थोड़ी बचत की जा सके. इस समय मैकबुक खरीदने का अच्छा मौका है. ऐसे में अगर आप ऐपल मैकबुक एयर M2 पर किसी ऑफर का इंतज़ार कर रहे हैं तो अमेज़न पर बेहतरीन ऑफर मिल रहा है.

MacBook Air M2 के बेस 256GB वेरिएंट को भारत में 119,900 रुपये की शुरुआती कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया था. फिलहाल, ग्राहक MacBook Air M2 का वही 256GB वेरिएंट Amazon से 105,500 रुपये की कीमत पर घर ला सकते हैं.

यानी कि इसे अमेज़न से करीब 15,000 रुपये की छूट पर खरीदा जा सकता है. अमेज़न बैनर पर लिखा है कि ग्राहक अपना पुराना प्रोडक्ट बदल कर 15,000 रुपये तक की छूट पा सकते हैं.

इसके अलावा MacBook Air M1 के 256GB वेरिएंट को भी ई-कॉमर्स अमेज़न पर सस्ती कीमत पर उपलब्ध कराया जा रहा है. ई-कॉमर्स वेबसाइट पर MacBook Air M1 86,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है. तो अगर आपको भी ये ऑफर पसंद आए तो चलिए जानते हैं इनके सभी फीचर्स…

खास हैं मैकबुक के स्पेसिफिकेशंस

यह उन लोगों के लिए अच्छा विकल्प है, जो वीडियो एडिटिंग और फोटो एडिटिंग के साथ-साथ बेसिक कोडिंग के लिए बेहतर परफॉर्मेंस चाहते हैं. M2 वेरिएंट में राउंड एज के साथ एक अल्ट्रा स्लिम डिजाइन मिलता है. इसमें बड़े Key Caps के साथ एक नया कीबोर्ड लेआउट भी है.

MacBook Air M2 में 13.6 इंच का बड़ा IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है, और ये स्लिम बेजल के साथ आता है. इसके टॉप पर एक छोटा डिस्प्ले नॉच मौजूद है.

मैकबुक के स्क्रीन के ऊपर ठीक सेंटर में 1080p वेबकैम भी शामिल है. इसकी डिस्प्ले पुराने M1 वेरिएंट के मुकाबले ज्यादा बेहतर है. इसकी बैटरी लगभग 18 घंटों तक चल जाती है और इसमें आपको दो USB-C पोर्ट के अलावा मैगसेफ चार्जिंग पोर्ट भी मिलता है.

Leave a Reply

Required fields are marked *