रवि किशन ने 4 बच्चों के लिए कांग्रेस को ठहराया दोषी, सुप्रिया ने तंज कस कहा...

रवि किशन ने 4 बच्चों के लिए कांग्रेस को ठहराया दोषी, सुप्रिया ने तंज कस कहा...

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के सांसद और फिल्म अभिनेता रवि किशन ने जनसंख्या वृद्धि पर नियंत्रण करने के प्रावधान वाला एक गैर-सरकारी विधेयक शुक्रवार को लोकसभा में पेश किया. इससे पहले रवि किशन ने अपने चार बच्चों के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि अगर कांग्रेस ने उस समय जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाया होता तो वह रुक जाते और उनके चार बच्चे नहीं होते. दरअसल, जनसंख्या नियंत्रण बिल लाने को लेकर सवालों के घेरे में आए रवि किशन ने संसद में विधेयक पेश करने से पहले एक टीवी चैनल के कार्यक्रम के दौरान एक सवाल के जवाब में यह बात कही.

भाजपा सांसद रवि किशन के अरे भाई, ये बिल कांग्रेस पहले लाती तो हम रुक जाते बयान पर पर कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने तंज कसा है और कहा, बच्चे पैदा होते गए और आपको पता ही नहीं चला? चलो कांग्रेस की कृपा से आप 3 बेटियों और 1 बेटे के पिता तो बन गए. इतना ही नहीं, उन्होंने रवि किशन पर हमला बोलते हुए आगे कहा कि शरीर बिगड़ गया पत्नी का बच्चे पैदा करने से- यह पत्नी के लिए प्यार नहीं बॉडी शेमिंग है. उन्होंने रवि किशन के अंग्रेजी पर भी तंज कसा और भोजपुरी में सुप्रिया ने लिखा- और हां अंग्रेजी बड़े ऐक्सेंटवा से बोलत हवा, कहां सिखला?

दरअसल, भाजपा सांसद रवि किशन ने शुक्रवार को अपने चार बच्चों के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया था और कहा कि अगर कांग्रेस ने उस समय जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाया होता तो वह रुक जाते. उन्होंने कहा कि यह सच है कि मेरे चार बच्चे हैं. अगर कांग्रेस सरकार उस समय विधेयक लाती और कोई कानून होता तो मेरे चार बच्चे नहीं होते. जनसंख्या नियंत्रण को लेकर कांग्रेस सरकार में जागरूकता नहीं पैदा की गई थी इसलिए बीजेपी सरकार को अब जनसंख्या नियंत्रण बिल लेकर आना पड़ रहा है.

इस दौरान रवि किशन ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने लंबे संघर्ष का जिक्र किया और कहा कि पहले वह केवल काम पर ध्यान देते थे. उन्होंने कहा कि उनके एक के बाद एक चार बच्चे हुए और इसका असर उनकी पत्नी की सेहत पर भी दिखा. रवि किशन ने कहा कि मेरी पत्नी लंबी और पतली थी और पहली और दूसरी डिलीवरी के बाद मैंने उसकी सेहत बिगड़ते देखी. मैं उस समय संघर्ष कर रहा था और हमेशा शूटिंग में व्यस्त रहता था. बच्चे पैदा होते गए. उस समय कोई स्पष्टता नहीं थी. मगर अब मैं अपनी पत्नी को देखता हूं तो मुझे बुरा लगता है.

Leave a Reply

Required fields are marked *