नीना गुप्ता अब एक्शन फिल्म में आएंगी नजर, 63 साल की उम्र में करेंगी एक्शन

नीना गुप्ता अब एक्शन फिल्म में आएंगी नजर, 63 साल की उम्र में करेंगी एक्शन

एक्ट्रेस नीना गुप्ता जल्द ही स्क्रीन पर एक्शन करती नजर आएंगी। हाल ही में 63 साल की नीना ने खुलासा किया की उन्होंने एक एक्शन फिल्म करने के लिए हामी भर दी है। बता दें, नीना की आगामी फिल्म वध जल्द 9 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। तो आइए जानते है उन्होंने क्या कहा-

सवाल: फिल्म वध की शूटिंग का अनुभव कैसा रहा?

शारीरिक तौर पर इस फिल्म की शूटिंग में कई तकलीफों का सामना करना पड़ा। हम लोगों 45 डिग्री में ग्वालियर में शूट किया था। उस वक्त मेरे पूरे शरीर पर एलर्जी हो जाती थी। बहुत कठिन था उस क्लाइमेट में शूट करना। शूटिंग के लिए जहां हमारे घर का लोकेशन था वहां बहुत गंदगी थी। छोटी-छोटी गलियों से गुजरना पड़ता था। हालांकि लोग बहुत अच्छे थे। हमारे पडोसी ने मेरे लिए एक AC लगा हुआ घर छोड़ दिया ताकि मैं कुछ देर के लिए आराम कर सकूं। फिल्म का बजट बहुत कम था इसीलिए होटल में नहीं रुके थे। एक सोसाइटी के क्लब हाउस में हम रुके थे। फिजिकली थोड़ा टफ था लेकिन काम बहुत अच्छा हुआ। जब काम अच्छा होता हैं तब ये सारी बातें हम भूल जाते हैं।

सवाल: आने वाले दिनों में किस तरह की फिल्मों में दिखेंगी ?

मेरे पास एक एक्शन फिल्म का ऑफर आया है जिसके लिए मैंने हामी भी भर दी। इस फिल्म में मैं एक एक्शन वुमन का किरदार निभाती नजर आउंगी। इस फिल्म में बंदूक वगैरा सब कुछ हैं, काफी खुश हूं इस प्रोजेक्ट के लिए।

सवाल: एक्टिंग के अलावा, और क्या करना चाहती हैं आप?

मैंने हाल ही में गोवा में 6 दिन के लिए सालसा क्लास के लिए एनरोल किया है। मुझे सालसा सिखने की बड़ी ख्वाहिश थी और इसीलिए मैंने इसे ज्वाइन किया हालांकि, देखूंगी की मेरे घुटने साथ देंगे की नहीं।

सवाल: आप अपने करियर ग्राफ से कितनी संतुष्ट हैं?

फिल्म बधाई हो की सक्सेस के बाद मुझे यकीन हो गया था की लोग अब मुझे पसंद कर रहे हैं। उनको स्क्रीन पर मुझे देखना अच्छा लग रहा है। अभी बहुत काम आने भी वाला है।

Leave a Reply

Required fields are marked *