New Delhi:पठान ब्रदर्स को भारत के लिए खेलने का मिला मौका, जानें कब मैदान में मचाएंगे तबाही

New Delhi:पठान ब्रदर्स को भारत के लिए खेलने का मिला मौका, जानें कब मैदान में मचाएंगे तबाही

नई दिल्ली: लीजेंड्स लीग क्रिकेट Legends League Cricket के दो सीजन सफलता पूर्वक समाप्त हो चुके हैं. हाल ही में समाप्त हुए दूसरे सीजन में 85 दिग्गज खिलाड़ियों ने हिस्सी लिया था. इसका आयोजन भारत में हुआ था और इसमें चार फ्रेंचाइजियों ने हिस्सा लिया था. वहीं, अब तीसरे सीजन की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं जो फरवरी और मार्च में आयोजित किया जाएगा. आगामी सीजन कतर और ओमान में खेला जाएगा.

इस सीजन को एलएलसी मास्टर्स के नाम से जाना जाएगा. इसमें कुल तीन टामें हिस्सा लेंगी, जिसमें इंडिया महाराजा, एशिया लायंस और वर्ल्ड जायंट्स शामिल हैं. आगामी सीजन में भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर देखने को मिलेंगे. इन देशों के खिलाड़ी हमें पहले सीजन में देखने को मिल चुके थे. वहीं, भारत के पूर्व खिलाड़ियों को इस सीजन में अपने देश के लिए खेलने का मौका मिला है. जिसके लिए पूर्व खिलाड़ी उत्साहित हैं. उनमें हरभजन सिंह और ऑलराउंडर इरफान पठान शामिल हैं. दोनों खिलाड़ियों ने आगामी सीजन को लेकर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं.

मुझे मणिपाल टाइगर्स की तरफ से खेलते हुए अच्छा लगा- हरभजन सिंह

तीसरे सीजन से पहले भज्जी ने कहा, हरभजन सिंह ने कहा, एलएलसी-2 में मैंने मणिपाल टाइगर्स की तरफ से खेला. इस टीम की तरफ से क्रिकेट के मैदान में रहना मेरे लिए एक अच्छा अनुभव था. वहीं, आने वाले एलएलसी मास्टर्स के साथ मैदान में वापस जाना बहुत अच्छा होगा.

इसके अलावा पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान ने आगामी सीजन को लेकर कहा, इस चीज का ऐलान करने के लिए मैं काफी उत्साहित हूं कि मैं फरवरी में लीजेंड्स लीग क्रिकेट में एक बार फिर एक्शन में आउंगा. इस सीजन में मैं भारत के लिए खेल रहा हूं मैं वास्तव में इसके लिए काफी उत्सुक हूं.

लीजेंड्स लीग के सीइओ ने किया ऐलान

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सह-संस्थापक और सीईओ, रमन रहेजा ने बताया, लेजेंड्स लीग क्रिकेट के दूसरे सफल सीजन के बाद हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हम एलएलसी मास्टर्स के रूप में वापसी कर रहे हैं. हमें कतर और ओमान द्वारा आमंत्रित किया गया था. इसलिए हम सीजन को दोहा और मस्कट के 2 शहरों में विभाजित करेंगे.

उन्होंने आगे कहा, आगामी सीजन में लगभग 60 पूर्व दिग्गज खिलाड़ी खेलते नजर आएंगे. लेकिन इस बार पिछले फ्रेंचाइजी सीजन के विपरीत सभी अपने ही देशों का प्रतिनिधित्व करेंगे. गौतम गंभीर, क्रिस गेल, हरभजन सिंह, शेन वाटसन, इरफान पठान और यूसुफ पठान जैसे खिलाड़ी भारत के अन्य खिलाड़ियों में शामिल हैं. ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, पाकिस्तान, दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका आदि एलएलसी मास्टर्स में खेलेंगे.

Leave a Reply

Required fields are marked *