UP: सीतापुर में CO सिटी की दबंगई; मासूम बेटे के सामने शिक्षक को पीटा, घसीटकर थाने की पुलिस से पकड़वाया

UP: सीतापुर में CO सिटी की दबंगई; मासूम बेटे के सामने शिक्षक को पीटा, घसीटकर थाने की पुलिस से पकड़वाया

सीतापुर: खाकी के रौब झाड़ती पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है। यहां सड़क हादसे के बाद कार सवार एक शिक्षक को उनके बेटे के सामने सीओ सिटी ने पीटा। आरोप है कि सीओ सिटी शिक्षक को थाने तक घसीटकर ले गए। इस हरकत के बाद शिक्षक संगठनों में रोष है। शिक्षक संगठनों ने ज्ञापन सौंपकर निंदा की। सीओ सिटी पर कार्रवाई की मांग की है।

मामला खैराबाद थाना इलाके का है। यहां बीती 23 नवंबर की दोपहर उजागर लाल इंटर कॉलेज के शिक्षक अरुण मिश्र अपनी वैगनआर कार से अपने बेटे के साथ जा रहे थे।आरटीओ ऑफिस के सामने दो साइकिल सवारों की टक्कर कार से हो गई। इस दौरान कार सवार शिक्षक अरुण मिश्र दोनों घायलों को उपचार के लिए अपने साथ ले जाने की तैयारी कर रहे थे।

इसी दौरान सीओ सिटी सुशील सिंह उधर से गुजरे और भीड़ को देखकर रुक गए। इस दौरान सीओ ने शिक्षक से अभद्रता शुरू कर दी और बेटे ने जब इसे रोकने का प्रयास किया तो वह आग बबूला हो गये और शिक्षक के कपड़े खींचकर पुलिसकर्मियों के हवाले कर दिया। सीओ की इस करतूत का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

एएसपी को सौंपी गई मामले की जांच

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने घायलों से तहरीर लेकर शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। शिक्षक ने दोनों घायलों को निजी खर्चे पर इलाज कराया है। एसपी घुले सुशील चंद्रभान का कहना है कि मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी को सौंपी गयी है और जांच के बाद रिपोर्ट के आधार पर कुछ स्पष्ट हो सकेगा। घटना के बाद शिक्षक संगठनों ने एसपी को ज्ञापन देकर सीओ सिटी के किये इस कृत्य की निंदा की है।

Leave a Reply

Required fields are marked *