New Delhi:शुभमन गिल ने ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के रिश्ते को लेकर किया खुलासा

New Delhi:शुभमन गिल ने ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के रिश्ते को लेकर किया खुलासा

नई दिल्ली: ऋषभ पंत Rishabh Pant अभी न्यूजीलैंड में हैं और टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम के उप-कप्तान बनाए गए हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला Urvashi Rautela के साथ उनके रिश्ते को लेकर काफी समय से चर्चा हो रही है. उर्वशी टी20 एशिया कप के दौरान दुबई और टी20 वर्ल्ड कप के दौरान ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया को चीयर करती नजर आई थीं. इस बीच पंत के साथ न्यूजीलैंड दौरे पर गए एक और युवा क्रिकेटर शुभमन गिल Shubman Gill ने दोनों के रिश्तों को लेकर बड़ा खुलासा किया है. भारत और न्यूजीलैंड के बीच IND vs NZ दूसरा टी20 मैच आज खेला जाना है. इस मैच पर भी बारिश का खतरा है. 3 मैचों की सीरीज का पहला मैच भी बारिश के कारण रद्द हो गया था.

शुभमन गिल से चैट शो दिल दियां गल्लां के दौरान पूछा गया, ऋषभ पंत को उर्वशी रौतेला के नाम से काफी छेड़ा जाता है. क्या टीम के साथी खिलाड़ी भी ऐसा ही करते हैं? इस पर गिल ने कहा कि उनका ऋषभ पंत से कोई लेना-देना नहीं है. वो अपने आप ही कुछ ना कुछ करके सुर्खियाें में बनी रहती हैं. शुभमन गिल से आगे पूछा गया कि क्या इन सबसे ऋषभ पंत प्रभावित होते हैं? इस पर शुभमन गिल ने कहा- नहीं, उन्हें बिल्कुल फर्क ही नहीं पड़ता. क्योंकि पंत को पता है कि इस तरह की कोई बात नहीं है.

इंटरव्यू से शुरू हुआ था विवाद

मालूम हो कि उर्वशी रौतेला और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के बीच झगड़े की शुरुआत एक इंटरव्यू से हुई थी. उर्वशी ने दावा किया था कि एक व्यक्ति, जिसे वह मिस्टर RP कहती हैं, उन्हें कई बार मिलने के लिए बुलाता था. वह उन्हें प्यार भी करता था. आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स के कप्तन पंत ने बाद में इस बयान पर पटलवार करते हुए उर्वशी को दीदी कहते हुए उन्हें इस तरह के बयान नहीं देने को कहा था. उन्होंने कहा था कि पब्लिसिटी के लिए लोग कुछ भी करते हैं. इस पर उर्वशी ने भारतीय युवा क्रिकेटर को छोटू भैया तक कह दिया था.

मालूम हो कि टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का प्रदर्शन संतोषजनक नहीं रहा था. न्यूजीलैंड दौरा टूर्नामेंट के बाद टीम इंडिया की पहली सीरीज है. टी20 सीरीज के लिए हार्दिक पंड्या को कप्तान बनाया गया है. टी20 सीरीज के बाद दोनों ही टीमों के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज भी खेली जाएगी. वनडे टीम की कमान शिखर धवन के पास है.

Leave a Reply

Required fields are marked *