New Delhi: गुजरात दौरे पर पीएम मोदी, सोमनाथ मंदिर में की पूजा अर्चना से की शुरुआत

New Delhi: गुजरात दौरे पर पीएम मोदी, सोमनाथ मंदिर में की पूजा अर्चना से की शुरुआत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 20 नवंबर को गुजरात के सोमनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात दौरे की शुरुआत से पहले भगवान शिव का पूजन किया। भोले बाबा का आशीर्वाद लेने के बाद ही पीएम मोदी ने अपना गुजरात दौरा शुरू किया है। यहां उन्होंने रुद्राभिषेक भी किया है। 

गुजरात के सौराष्ट्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कई जनसभाओं को संबोधित करने वाले है। सोमनाथ मंदिर में पूजन करने के बाद गिर सोमनाथ जिले के वेरावल कस्बे में एक रैली को संबोधित करेंगे। भाजपा के एक पदाधिकारी ने बताया कि इसके बाद मोदी सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी भाजपा के चुनाव अभियान के तहत एक और चुनावी रैली को संबोधित करने के लिए राजकोट जिले के धोराजी रवाना होंगे। प्रधानमंत्री का इसके बाद अमरेली और बोटाद में भी दो रैलियों को संबोधित करने का कार्यक्रम है।

गुजरात की 182 सदस्यीय विधानसभा के लिए दो चरणों में एक और पांच दिसंबर को मतदान होगा, जबकि मतों की गिनती आठ दिसंबर को की जाएगी। मोदी ने शनिवार को दक्षिण गुजरात के वलसाड जिले में एक रैली को संबोधित किया था। इस दौरान उन्होंने गुजराती गौरव का आह्वान किया था। प्रधानमंत्री ने लोगों से गुजरात को बदनाम करने वालों से सावधान रहने की अपील करते हुए कहा था कि ऐसे लोगों को राज्य में जगह नहीं मिलनी चाहिए। 

Leave a Reply

Required fields are marked *