युजवेंद्र चहल ने न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों के साथ चुपके से खेला खास मैच

युजवेंद्र चहल ने न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों के साथ चुपके से खेला खास मैच

वेलिंगटन: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में शुक्रवार को बारिश की भेंट चढ़ गया और एक भी गेंद फेंके बिना रद्द IND vs NZ first t20 Abandoned कर दिया गया. लगातार बारिश के कारण मैच को रद्द करने का फैसला लेना पड़ा. दोनों टीमें हाल ही में ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में बाहर हो गई थीं. अब 20 नवंबर को माउंट माऊंगानुइक में भारत-न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टी20 मुकाबला खेला जाएगा. इसी बीच, वेलिंग्टन के स्काई स्टेडियम में दोनों टीम के खिलाड़ी इंतजार करते नजर आए. कुछ खिलाड़्री आपस में गेमिंग का आनंद उठाते नजर आए. युजवेंद्र चहल Yuzvendra Chahal और संजू सैमसन Sanju Samson न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों के साथ फुटवॉली नजर आए.

बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से वीडियो जारी किया है. वीडियो में चहल अपने साथी संजू सैमसन के साथ फुटवॉली खेलते नजर आ रहे हैं. अब तक इस वीडियो को डेढ़ लाख से अधिक लोग देख चुके हैं.

वीडियो में दीपक हुड्डा Deepak Hooda पैर में बैंडेज लगाए नजर आ रहे हैं. इससे भारतीय क्रिकेट प्रशंसक थोड़ा चिंतित नजर आए. दीपक हुड्डा के लिए न्यूजीलैंड सीरीज काफी अहम है. टी20 वर्ल्ड कप में उन्हें सिर्फ मैच में ही खेलने का मौका मिला लेकिन वह पूरी तरह फ्लॉप रहे थे.

न्यूजीलैंड क्रिकेट की ओर से भी अपने ट्विटर हैंडल पर बारिश के थमने का इंतजार करते खिलाड़ियों की तस्वीरें जारी की गई हैं. इन तस्वीरों में शुभमन गिल, संजू सैमनसन, युजवेंद्र चहाल और केन विलियमसन मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

नियमित कप्तन रोहित शर्मा Rohit Sharma की जगह हार्दिक पंड्या Hardik Pandya की अगुवाई में भारतीय टीम न्यूजीलैंड दौरे पर पहुंची हैं. दोनों ही टीमें टी20 विश्व कप की निराशा को पीछे छोड़ना चाहती हैं. पहला टी20 मैच रद्द होने के बाद पंड्यू ने कहा, न्यूजीलैंड क्रिकेट खेलने के लिए अच्छा देश है. दुर्भाग्य से पहला मैच नहीं हो सका. हम सभी रोमांचित थे लेकिन बारिश के चलते मैच नहीं हो सका. प्रोफेशनल क्रिकेटर के तौर पर इस तरह की चीजों को स्वीकार करना पड़ता है. हमारे खिलाड़ी भले ही उम्र से युवा हैं लेकिन अनुभव के मामले में ऐसा नहीं हैं. इन्होंने आईपीएल में कई मैच खेले हैं और कई अंतरराष्ट्रीय मैच भी खेल चुके हैं.

Leave a Reply

Required fields are marked *