बिजनौर: मरीज की मौत के बाद हंगामा; सड़क हादसे में घायल युवक को निजी अस्पताल लेकर पहुंची एंबुलेंस, इलाज में लापरवाही का आरोप

बिजनौर: मरीज की मौत के बाद हंगामा; सड़क हादसे में घायल युवक को निजी अस्पताल लेकर पहुंची एंबुलेंस, इलाज में लापरवाही का आरोप

बिजनौर: सड़क हादसे में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाकर निजी अस्पताल में हंगामा किया। पूरा मामला बिजनैर थाना कोतवाली शहर क्षेत्र का है, जहां के वेदांता अस्पताल में उस वक्त हंगामा हो गया, जब सड़क हादसे में घायल हुए एक युवक की मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद गुस्साए परिजनों को समझा बुझाकर शांत किया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि शहर कोतवाली के गजरौला शिव के रहने वाले हासम के बेटे समीर (22 वर्ष) देर शाम बाइक की टक्कर से घायल हो गया था। जहां से प्राइवेट एम्बुलेंस वाले उसे वेदांता अस्पताल ले गए।

सरकारी की बजाए निजी अस्पताल ले गई एंबुलेंस

मृतक के परिजनों का आरोप है कि जब हादसा जिला अस्पताल के पास हुआ है तो एंबुलेंस वाले उसे प्राइवेट अस्पताल में क्यों ले गए। अस्पताल और एंबुलेंस वालों के मिलीभगत है जिसके चलते उनके मरीज की मौत हुई है।

एंबुलेंस चालक पर कार्रवाई की मांग

परिजनों का आरोप है कि अस्पताल के न कोई डॉक्टर है और न ही कोई मरीज की देखभाल करने वाला। परिजनो ने अस्पताल और एंबुलेंस संचालकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इस मामले में शहर कोतवाल रविंद्र वशिष्ठ का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Required fields are marked *