सुपरस्टार कृष्णा के निधन पर इंडस्ट्री रहेगी बंद, आज होगा अंतिम संस्कार

सुपरस्टार कृष्णा के निधन पर इंडस्ट्री रहेगी बंद, आज होगा अंतिम संस्कार

तेलुगु सिनेमा के सुपरस्टार शिवा रामा कृष्णा घट्टामनेनी का 15 नवंबर की सुबह निधन हो गया। उनके यूं चले जाने से पूरी इंडस्ट्री सदमे में है। अब तेलुगु फिल्म प्रोड्यूसर्स काउंसिल ने उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए पूरी तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री को बुधवार (16 नवंबर) को बंद रखने का ऐलान किया है। यानी आज तेलुगु की किसी भी फिल्म की शूटिंग नहीं होगी।

प्रेस रिलीज जारी कर दी जानकारी

तेलुगु फिल्म प्रोड्यूसर्स काउंसिल ने एक प्रेस रिलीज जारी कर इस फैसले की घोषणा की है। उन्होंने इस प्रेस रिलीज में लिखा, सुपरस्टार कृष्णा के सम्मान में 16 नवंबर को एक दिन के लिए इंडस्ट्री बंद रहेगी।

राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा कृष्णा का अंतिम संस्कार

कृष्णा के पार्थिव शरीर को फैंस के आखिरी दर्शन के लिए कल शाम 5 बजे गाचीबोवली स्टेडियम में रखा गया था, जिसमें कई सेलेब्स ने उन्हें श्रद्धांजलि दी थी। फिर आज(16 नवंबर तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के निर्देशानुसार पूरे राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

कृष्णा फिल्मी पर्दे के अलावा कई मायनों में सुपरस्टार थे

महेश बाबू उनकी पत्नी नम्रता शिरोडकर ने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी करते हुए सुपरस्टार कृष्णा के निधन की जानकारी दी थी। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था, बेहद दुख के साथ हम आपको अपने सबसे प्रिय कृष्णा जी के निधन की सूचना देते हैं। वो फिल्मी पर्दे के अलावा भी कई मायनों में सुपरस्टार थे। अपने काम के माध्यम से उन्होंने कई किरदारों को जिया है। वो हमें किसी भी चीज से ज्यादा प्यार करते थे और हम उन्हें गुजरते दिन के साथ और भी ज्यादा याद करेंगे। लेकिन जैसे कि वो हमेशा कहते थे- अलविदा हमेशा के लिए नहीं होता है, जब तक हम दोबारा नहीं मिलते हैं।

बेटे और पत्नी के निधन के बाद से डिप्रेशन से जूझ रहे थे कृष्णा

महेश बाबू के पिता कृष्णा ने 350 फिल्मों में काम किया था। वो अपने समय के टॉप एक्टर्स में से एक थे। वो एक्टर, प्रोड्यूसर, डायरेक्टर होने के साथ पॉलिटिशियन भी थे। इसके साथ ही उन्हें 2009 में पद्म भूषण से सम्मानित भी किया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कृष्णा अपनी पत्नी के निधन के बाद से डिप्रेशन से जूझ रहे थे।

दरअसल 2 महीने पहले ही कृष्णा ने अपनी पत्नी को खोया था। कृष्णा की 3 बेटियां, महेश बाबू और बड़ा बेटा रमेश बाबू था। रमेश बाबू का भी इसी साल जनवरी में लीवर की लंबी बीमारी के बाद निधन हुआ था।

Leave a Reply

Required fields are marked *