Eng vs Pak: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर ने इंग्लैंड को पाकिस्तान के 2 बल्लेबाजों से किया सावधान

Eng vs Pak: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर ने इंग्लैंड को पाकिस्तान के 2 बल्लेबाजों से किया सावधान

नई दिल्ली: पाकिस्तान की टीम ने किस्मत के सहारे आईसीसी टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में जगह बनाई. इसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ दमदार जीत हासिल कर फाइनल का टिकट पक्का किया. इंग्लैंड की टीम के खिलाफ उसे रविवार 13 नवंबर को ट्रॉफी हासिल करने की जंग में उतरना है. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर टॉम मूडी ने इंग्लैंड को पाकिस्तान के दो बल्लेबाजों से सावधान रहने को कहा है.

मूडी ने स्टार स्पोर्ट्स के शो पर कहा, पाकिस्तान की टीम को किस्मत के सहारे टी20 विश्व कप सेमीफाइनल में जगह मिली थी, अब टीम फाइनल में पहुंच चुकी है. इस पर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर टॉम मूडी ने कहा, यही तो पाकिस्तान क्रिकेट का इतिहास है और वो विरासत है जो पूर्व कप्तान इमरान खान पीछे छोड़ गए हैं. अब बाबर आजम और उनकी टीम के लिए मौका है कि वो यहां पर जीत हासिल कर अपनी छाप हमेशा के लिए छोड़ जाएं. यह क्रिकेट का अलग फॉर्मेट भी हैं तब वो 50 ओवर के मैच में हुआ था, अब 20-20 के वर्ल्ड को जीत ले टीम. उनको लिए मौका है कि वह एक नए ग्राउंड पर ऐसा कर दिखाए और ऑस्ट्रेलिया में अपनी विरासत जीत के साथ छोड़कर जाए.

पाकिस्तान के बल्लेबाजी क्रम पर बात करते हुए उन्होंने कहा, देखिए पाकिस्तान की लेकर मजेदार बात यह है कि मोहम्मद हारिस ने आकर इस बल्लेबाजी क्रम पर जो प्रभाव छोड़ा है और जिस तरह से वो खुलकर खेल रहे हैं वो एक युवा खिलाड़ी के लिए बड़ी ही बड़ी बात है. वो मैदान पर जाते हैं और जाने के साथ पहली गेंद से ही शॉट्स लगाते हैं, वो बेखौफ होकर बल्लेबाजी करते हैं. उनको इस तरह के खेलने की वजह से टीम को काफी ज्यादा ताकत मिली है. इसकी वजह से अब उनकी बल्लेबाजी में काफी विविधता नजर आ रही है.

आप शान मसूद जैसे बल्लेबाज को अनदेखा बिल्कुल नहीं कर सकते, उन्होंने इस टूर्नामेंट में बहुत ही कमाल का प्रदर्शन किया है. वह सुर्खियां नहीं बटोर रहे और ना ही उन्होंने 150 की स्ट्राइक रेट से रन बना हों लेकिन जो काम उन्होंने कर दिखाया है वो बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण है. मिडिल ऑर्डर में आकर साझेदारी बनाना काफी अहम का काम होता है.

Leave a Reply

Required fields are marked *