झांसी: 3 दिन की बच्ची को कुत्तों ने नोच डाला; मृत मिली नवजात, मुंह में दबाकर घूमता रहा कुत्ता, लोगों ने छुड़ाया

झांसी: 3 दिन की बच्ची को कुत्तों ने नोच डाला; मृत मिली नवजात,  मुंह में दबाकर घूमता रहा कुत्ता, लोगों ने छुड़ाया

झांसी: गुमनावारा रोड पर शनिवार दोपहर को एक नवजात बच्ची मृत मिली है। डाॅक्टरों के अनुसार बच्ची का जन्म दो-तीन दिन पहले ही हुआ होगा। स्ट्रीट डॉग मुंह में दबाकर उसे ले जा रहा था। लोगों ने डॉग को भगाकर पुलिस को सूचना दी। नवजात बच्ची की नाभी में क्लिप लगी थी ।

इससे पुलिस का मानना है कि डिलीवरी किसी अस्पताल में हुई है। मौत का कारण जानने के लिए पुलिस पोस्टमॉर्टम कराएगी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एक पैर खा गए स्ट्रीट डॉग

गुमनावारा रोड पर रहने वाले लोगों ने बताया कि शनिवार दोपहर करीब 12 बजे एक कुत्ता मुंह में बच्चा दबाकर ले रहा था। डॉग को भगाकर पुलिस काे सूचना दी। कुत्ता नवजात बच्ची का एक पैर खा चुका था, और भी जगह उसने शव को नोंच खाया था। पुलिस के फोन करने पर एक संस्था के पंडित श्यामसुंदर शर्मा एंबुलेंस लेकर पहुंचे और शव को उठाकर लाए।

अस्पताल में हुई है डिलीवरी

पुलिस का मानना है कि नवजात बच्ची की डिलीवरी किसी अस्पताल में हुई है। उसकी नाभी की नस पर क्लिप लगी हुई है। जबकि पैरों में नीली स्याही लगी है। जन्म के बाद बच्चे के हाथ या पैर में ऐसी स्याही लगाई जाती है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Required fields are marked *