बीजेपी ने कहा- बिहार में संजीव मिश्रा की हत्या में PFI का हाथ

बीजेपी ने कहा- बिहार में संजीव मिश्रा की हत्या में PFI का हाथ

भारतीय जनता पार्टी: भाजपा ने मंगलवार को आरोप लगाया कि बिहार के कटिहार में उसके नेता संजीव मिश्रा की हत्या के पीछे प्रतिबंधित संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया पीएफआई का हाथ है। भाजपा ने साथ ही हत्या के आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए राज्यव्यापी आंदोलन की चेतावनी भी दी। भाजपा के विधान परिषद सदस्य एमएलसी और पूर्व मंत्री सम्राट चौधरी संजीव मिश्रा के निधन पर शोक व्यक्त करने कटिहार पहुंचे।


संजीव मिश्रा की सोमवार को गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी, जिसके बाद उनके समर्थकों ने हिंसक प्रदर्शन करते हुए पुलिस की एक चौकी को क्षतिग्रस्त कर दिया था। हालांकि, पुलिस अधिकारी इस मामले की जांच में प्रगति को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं। जो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जद यू से संबंधित हैं, स्थानीय सांसद दुलाल चंद्र गोस्वामी ने कहा, मैंने पुलिस अधीक्षक से बात की है। तीन लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। मामले की सभी संभावित कोणों से जांच की जा रही है।


हालांकि, भाजपा नेता सम्राट चौधरी ने आरोप लगाया कि हत्या पीएफआई की करतूतथी। सम्राट चौधरी ने कहा, पश्चिम बंगाल की सीमा से लगे इस संवेदनशील जिले में संजीव मिश्रा भाजपा की मौजूदगी मजबूत कर रहे थे। इसलिए इस्लामी कट्टरपंथी संगठन पीएफआई उनसे चिढ़ा हुआ था। हमें पता चला है कि पुलिस द्वारा पकड़े गए तीनों संदिग्ध पीएफआई से सक्रिय रूप से जुड़े हुए हैं।

Leave a Reply

Required fields are marked *