सुल्तानपुर में 3 वाहन चोर गिरफ्तार: बोलेरो, पिकप व एर्टिगा जैसी गाड़ियां बरामद

सुल्तानपुर में 3 वाहन चोर गिरफ्तार: बोलेरो, पिकप व एर्टिगा जैसी गाड़ियां बरामद

सुल्तानपुर में कोतवाली पुलिस ने चार पहिया वाहन चोर रैकेट के तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया। इनके पास से बोलेरो, पिकप और अर्टिगा कार जैसी गाड़ियां बरामद हुई हैं। इन चोरों ने जौनपुर, संतकबीरनगर और अयोध्या से गाड़ियां चुराई थी। ये सभी नम्बर प्लेट बदला फिर कम दाम पर बेच दिया करते थे। पकड़े गए सभी चोर सुल्तानपुर जिले के रहने वाले हैं।


कोतवाली पुलिस ने आज सुबह ताजखानपुर गांव में ईंट भट्ठे के पास से तीन शातिर चोरों विनोद कोरी, राजेश कुमार और मोहम्मद अशफाक को गिरफ्तार किया। पुलिस ने इनके पास से अवैध तमंचा, जिंदा कारतूस और चाकू बरामद की है। पकड़े गए लोगों में विनोद और राजेश कुड़वार थानाक्षेत्र के और अशफाक इसी ताजखानपुर गांव का रहने वाला है। पुलिस ने इन तीनों के पास से जौनपुर शाहगंज से चुराई गई बोलेरो पिकप, संतकबीर नगर से चुराई गई बोलेरो और अयोध्या के इनायत नगर से चुराई गई अर्टिगा कार बरामद कर ली।


चोरी के वाहन से पशुओं की करते थे तस्करी

चोरों की माने तो ये गाड़ियों का नंबर बदल देते थे और कम दाम में गाडियों को बेचकर फरार हो जाते थे। इतना ही नहीं चोरी की पिकअप से जानवर चोरी कर उन्हें भी पशु बाजार में बेचकर मोटी रकम कमाते थे। बहरहाल इनके पकड़े जाने के बाद पुलिस इन तीनो को जेल भेज राहत की सांस ले रही है।

Leave a Reply

Required fields are marked *