इटावा में खड़ी पिकअप से टकराई कार: एक की मौत, दो लोग गंभीर रूप से घायल

इटावा में खड़ी पिकअप से टकराई कार: एक की मौत, दो लोग गंभीर रूप से घायल

इटावा में थाना पंछाय गांव इलाके में ड्राइवर को नींद आने से तेज रफ्तार कार पिकअप से टकरा गई। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। दिल्ली से दुकान का सामान लेकर एमपी लहार जा रहा था।


कार सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल

बताते चलें भूसे से भरी खडी पिकअप गाड़ी से तेज रफ्तार आल्टो कार जोरदार तरीके से टकरा गई। हादसे में कार सवार चार लोग घायल हो गए। इसमें राजेश व्यास की मौके पर मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि पछांयगांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत चौराहे पर सुबह आगरा की ओर से आ रही अल्टो कार आ रही थी कार चालक को झपकी आने के कारण हादसा हो गया। हादसे में कार में सवार दो लोग घायल हो गए।


सूचना पर पहुंचे पछांयगाव थाना प्रभारी सनत कुमार ने घायलों को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां 48 वर्षीय राजेश व्यास को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं मृतक की घायल पत्नी का इलाज किया जा रहा है। साथ में गंभीर रूप से घायल अजीत भदौरिया को डॉक्टरों ने सैफई पीजीआई के लिए रेफर कर दिया है।


कार और पिकअप को कब्जे में लिया

बताया जा रहा है कि यह कार सवार दिल्ली से मध्यप्रदेश के जिला भिंड लहार जा रहे थे। कि तभी रास्ते में पछांयगाव चौराहे के पास कार चालक को छपकी लग गई और यह लोग हादसे का शिकार हो गए। वहीं एसओ पंछायगांव सनत कुमार ने बताया है कि घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचकर घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने राजेश नाम के व्यक्ति को मृत घोषित किया है। वही अन्य घायलों का उपचार किया जा रहा है। हादसे का शिकार मारुति और पिकअप दोनों को थाने में खड़ा किया गया है।

Leave a Reply

Required fields are marked *