#Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी को मिला पूजा भट्ट का साथ, कदम से कदम मिलाती दिखीं एक्ट्रेस

#Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी को मिला पूजा भट्ट का साथ, कदम से कदम मिलाती दिखीं एक्ट्रेस

हैदराबाद: अभिनेत्री पूजा भट्ट बुधवार को यात्रा के 56वें दिन हैदराबाद में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुईं. यह यात्रा अब तेलंगाना से होकर गुजर रही है. कांग्रेस पार्टी ने पूजा भट्ट के यात्रा में शामिल होने की तस्वीरें और वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, हर दिन एक नया इतिहास बन रहा है देश में हर दिन प्यार करने वालों की संख्या बढ़ रही है.


ANI द्वारा ट्वीट किए गए वीडियो में पूजा भट्ट को भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होते देखा जा सकता है. इसके साथ ही उन्होंने यात्रा में शामिल होते ही राहुल गांधी से हाथ मिलाया. वीडियो में दोनों को कुछ शब्दों का आदान-प्रदान करते भी देखा जा सकता है.


बता दें कि पूजा भट्ट बॉलीवुड के उन बड़े नामों में से एक बन गई हैं, जिन्होंने भारत जोड़ो यात्रा को समर्थन दिया है. इससे पहले स्वरा भास्कर ने राहुल गांधी और यात्रा की तारीफ की थी. स्वरा ने ट्वीट करते हुए लिखा था, चुनावी हार, ट्रोलिंग, व्यक्तिगत हमलों और लगातार आलोचना के अप्रभावी होने के बावजूद, राहुल गांधी न तो सांप्रदायिक बयानबाजी के आगे झुके हैं और न ही सनसनीखेज राजनीति के आगे. इस देश की स्थिति को देखते हुए भारत जोड़ो यात्रा जैसा प्रयास सराहनीय है!


तेलंगाना में भारत जोड़ो यात्रा ने पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान और तेलंगाना पीसीसी के कार्यकारी अध्यक्षों में से एक मोहम्मद अजहरुद्दीन के रैली में शामिल होने के साथ कुछ स्टार पावर देखी थी. साउथ एक्ट्रेस पूनम कौर भी भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुईं और वह राहुल गांधी के साथ चली भीं. मालूम हो कि यात्रा में शामिल होने से पहले जब राहुल गांधी ने 7 सितंबर को भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत की थी तब भी पूजा भट्ट ने कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर ट्वीट किया था. यात्रा कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में 7 सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई थी.

Leave a Reply

Required fields are marked *