मोरबी के मददगारों से मिले PM मोदी, अस्पताल जाकर पुल हादसे के घायलों का जाना हाल

मोरबी के मददगारों से मिले PM मोदी, अस्पताल जाकर पुल हादसे के घायलों का जाना हाल

गुजरात के मोरबी जिले में हुए बीते रविवार के दर्दनाक हादसे ने पूरे देश को झकझोर कर रखा दिया है. मच्छू नदी के ऊपर मौजूद हैंगिग ब्रिज गिर जाने से अभी तक 135 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को मोरबी जिला पहुंचे. इस दौरान पीएम मोदी ने घटनास्थल का जायजा लिया. पीएम मोदी के इस दौरे पर गुजरात के सीएम भी मौजूद रहे.


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को मोरबी में पुल दुर्घटना स्थल का दौरा कर वहां जारी तलाशी तथा बचाव अभियान की समीक्षा की. प्रधानमंत्री ने एक अस्पताल में उपचाराधीन घायलों से मुलाकात भी की.


प्रधानमंत्री मोदी ने एक अस्पताल में उपचाराधीन मोरबी पुल हादसे के घायलों से मुलाकात की. वह मोरबी सिविल अस्पताल में भर्ती कम से कम छह घायलों से मिले.


पीएम मोदी ने मोरबी जिले में घटनास्थल के दौरे के वक्त उन लोगों से मुलाकात की जो हादसे के बाद बचाव और राहत कार्यों में शामिल थे.


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल के साथ, गुजरात के मोरबी में घटना स्थल का दौरा किया.


अधिकारियों ने प्रधानमंत्री को हादसे के बाद राहत अभियान के बारे में जानकारी दी. रविवार को इस पुल के मच्छु नदी में गिरने से 135 लोगों की मौत हो गयी. प्रधानमंत्री ने मौके पर पहुंचने से पहले इलाके का हवाई सर्वेक्षण किया.


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को मोरबी में पुल दुर्घटना स्थल का दौरा कर वहां जारी तलाशी तथा बचाव अभियान की समीक्षा की.

प्रधानमंत्री दरबारगढ़ पैलेस पहुंचे जहां अधिकारियों ने उन्हें हादसे की जानकारी दी और पुल गिरने के संभावित कारणों के बारे में बताया.

मोरबी सिविल पीएम मोदी ने अस्पताल में घायलों से मुलाकात की और फिर घटना स्थल का दौरा करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के मोरबी में एसपी कार्यालय पहुंचे.

Leave a Reply

Required fields are marked *