22 साल की महिला दे बैठी 55 साल के शख्स को दिल! 3 साल से रह रहे हैं साथ

22 साल की महिला दे बैठी 55 साल के शख्स को दिल! 3 साल से रह रहे हैं साथ

कहते हैं कि प्यार अंधा होता है. इंसान जब किसी से प्यार करता है तो वो ये नहीं देखता कि सामने वाला किस जाति, धर्म, समुदाय या रंग का है. पर इन दिनों प्यार में पड़े लोगों ने अपने पार्टनर की एक और बात को नजरंदाज करना शुरू कर दिया है जिसके चर्चे खूब होने लगे हैं. लोग अब उम्र को भी नहीं देखते. कई लोग अपने से ज्यादा या कम उम्र के पार्टनर से प्यार करने लगते हैं. ऐसा ही अमेरिका की एक महिला ने किया जिसने खुद से 33 साल Couple 33 year age difference बड़े शख्स से प्यार कर लिया और अब दोनों को समाज के ताने सुनने पड़ते हैं.


मिशिगन Michigan, America की रहने वाली 22 साल की निकोल डाउन्स Nicole Downs जब 18 साल की थीं तब वो माइकल से मिलीं जो उनसे उम्र में 33 साल बड़े यानी 51 साल के थे. दोनों में प्यार हो गया और वो डेटिंग करने लगे. अब साढ़े तीन साल से दोनों एक साथ हैं और लिव-इन रिलेशनशिप में अपने रिश्ते को आगे बढ़ा रहे हैं. उनके बॉयफ्रेंड अब 55 साल 22 year girlfriend 55 year old boyfriend के हो चुके हैं और वो उनके बिना वो खुशहाल जिंदगी के बारे में सोच भी नहीं सकती हैं.


33 साल है दोनों की उम्र में फर्क

डेली स्टार न्यूज वेबसाइट से बात करते हुए निकोल ने कहा कि उनका रिश्ता बेस्ट फ्रेंड्स जैसा है. दोनों ने 2018 से डेटिंग की शुरुआत की थी. उन्होंने कहा कि ज्यादा उम्र के व्यक्ति के साथ रिलेशनशिप में होने का फायदा ये होता है कि उन्हें काम करने की जरूरत नहीं पड़ती है. वो घर पर ही रहती हैं. सोशल मीडिया साइट टिकटॉक पर पोस्ट किए एक वीडियो में निकोल ने तो ये भी बताया था कि उनके बॉयफ्रेंड ने उन्हें हिप सर्जरी करवाने के लिए पैसे दिए थे.


लोग देने लगते हैं ताने

अब जब दोनों की उम्र में इतना फर्क है तो लोग आसानी से उन्हें अपना नहीं सकते. उन्होंने बताया कि लोग अक्सर उन्हें ताने मारते हैं. कई बार लोग उन्हें बाप-बेटी समझ लेते हैं तो कई बार दादा-पोती. वहीं बहुत से लोग निकोल पर ये इल्जाम लगाते हैं कि वो सिर्फ माइकल के पैसों के लि उनके साथ हैं. निकोल को इंस्टाग्राम पर 8 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं जहां वो अपनी लाइफ से जुड़ी फोटोज और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. दोनों की साथ में फोटोज पर लोग अक्सर कमेंट करते हैं. कोई सकारात्मक तो कोई नकारात्मक मगर निकोल कभी भी बुरे कमेंट से निराश नहीं होती हैं.

Leave a Reply

Required fields are marked *