गोपालगंज: उप चुनाव; 20 शराब तस्कर समेत 85 लोग गिरफ्तार, भारी मात्रा में शराब बरामद

गोपालगंज: उप चुनाव; 20 शराब तस्कर समेत 85 लोग गिरफ्तार, भारी मात्रा में शराब बरामद

गोपालगंज: उपचुनाव से पहले गोपालगंज में मद्य निषेध विभाग ने बड़ी कार्रवाई की है. अभियान के तहत गोपालगंज में स्पेशल सर्च अभियान चलाया गया. शराब के खिलाफ चलाये गये इस अभियान में यूपी से शराब की पार्टी कर लौट रहे 65 लोगों के साथ 20 शराब तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं, भारी मात्रा में देशी और विदेशी शराब भी बरामद किया गया है.


उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि संयुक्त मद्यनिषेध अभियान में 65 शराबी को गिरफ्तार किया गया, जबकि 20 शराब धंधेबाजों को शराब के साथ पकड़ा गया. कुल 85 लोगों को उत्पाद अधिनियम के तहत जेल भेजा गया. उन्होंने बताया कि यह अभियान उत्तर प्रदेश के सीमावर्ती बलथरी चेकपोस्ट, बथना, बलथरी, कटेया, भोरे, विजयीपुर और मुजफ्फरपुर व छपरा के सीमावर्ती इलाकों में चलाया गया.


उन्होंने बताया कि अक्टूबर महीने का पहला अभियान है. जब इतनी संख्या में शराब के मामले में गिरफ्तारियां हुईं. उत्पाद विभाग ने इस कार्रवाई के बाद यूपी-बिहार के सीमावर्ती इलाकों में निगरानी बढ़ा दी है. वाहनों की जांच स्कैनर मशीन से स्कैनिंग कर की जा रही है तो गंडक नदी में नाव से पेट्रोलिंग कर निगरानी रखी जा रही है. वहीं बस और वाहनों में यूपी से आनेवाले लोगों की ब्रेथ एनलाइजर मशीन से जांच की जा रही है. उत्पाद टीम की लगातार चल रही कार्रवाई से शराब तस्करों में हड़कंप मचा है.

Leave a Reply

Required fields are marked *