गिरफ्तारी की मांग को लेकर एसपी ऑफिस पहुंचे ग्रामीण

गिरफ्तारी की मांग को लेकर एसपी ऑफिस पहुंचे ग्रामीण

बागपत में ट्रक ड्राइवर और ट्रक मालिक पर कार्रवाई की मांग को लेकर ग्रामीण एसपी ऑफिस पहुंचे। ग्रामीणों ने बड़ौत पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है। एक महीने पहले ट्रक चालक ने दो युवकों को टक्कर मार दी थी जिसमें दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए थे जिनकी बाद में इलाज के दौरान मौत हो गई थी।


बागपत पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे जोहड़ी गांव निवासी शौकीन और अन्य ग्रामीणों ने बताया कि करीब एक महीने पहले गांव के दो युवक बड़ौत से अपने गांव जोहड़ी के लिए बाइक पर निकले थे। समीर और समर पुत्रगण जाकिर बड़ौत से अपने गांव जोहड़ी के लिए जा रहे थे तभी रॉन्ग साइड से आ रहे एक ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी जिसमें दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।मेरठ में इलाज के दौरान गई थी जान

घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उन्हें हालत गंभीर देखते हुए मेरठ अस्पताल में रेफर कर दिया गया। वहां उपचार के दौरान दोनों युवकों की मौत हो गई। पीड़ित परिजनों की तहरीर के आधार पर बड़ौत पुलिस ने मामला तो दर्ज किया लेकिन एक महीने बीत जाने के बाद भी ट्रक चालक और ट्रक मालिक पर कोई कार्रवाई नहीं की गई।

एसपी ने दिया आश्वासन

पीड़ित ग्रामीण एसपी ऑफिस पहुंचे और आरोपी ट्रक चालक और ट्रक मालिक पर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस पर आरोप लगाया है कि बड़ौत कोतवाली पुलिस 1 महीने से इस मामले में कोई भी कार्रवाई नहीं कर रही है, पुलिस अधीक्षक ने मामले में कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Leave a Reply

Required fields are marked *