पहले मेरे जिस्म के साथ खेला फिर ठुकरा दिया , लिखकर युवती ने दे दी अपनी जान

पहले मेरे जिस्म के साथ खेला फिर ठुकरा दिया , लिखकर युवती ने दे दी अपनी जान

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक प्रेमिका ने अपनी प्रेमी की बेवफाई से आहत होकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने से पहले उसने एक सुसाइड नोट लिखा जिसमें उसने अपनी मौत का जिम्मेदार अपने प्रेमी को बताया है। मरने से पहले प्रेमिका ने सुसाइड नोट लिखकर अपने प्रेमी पर आरोप लगाया कि उसने मेरे साथ प्यार का नाटक किया और मेरे जिस्म से खेलने के बाद मुझे छोड़ दिया। प्रेमिका ने सुसाइड नोट में अपने प्रेमी के ऊपर कार्रवाई करने की भी गुहार की है। प्रेमिका की मौत के बाद मिले सुसाइड नोट और परिवार वालों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पूरे मामले की जांच में जुटी है।

पिहानी कोतवाली इलाके के रैगाई गांव में उस समय सनसनी फैल गई जब गांव के रहने वाली रामकली की 18 साल की पुत्री वंदना का शव फांसी के फंदे पर लटकता मिला। आनन-फानन में परिवार वालों ने पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को उतार कर जब उसकी तलाशी ली तो मृतका के पास से पुलिस ने एक सुसाइड नोट बरामद किया।

जिसमें मृतका ने लिखा था कि मेरी मौत का जिम्मेदार प्रत्यूष है पहले उसने हमसे प्यार का नाटक किया मेरे जिस्म के साथ खेला फिर दिल भर गया तो छोड़ दिया आप लोग उसे छोड़ना मत प्लीज हम उसके बिना जी नहीं सकते मर तो सकते हैं । मृतका के शव के पास से सुसाइड नोट बरामद होने के बाद पुलिस ने परिवार वालों की तहरीर पर गांव के ही मृतका के प्रेमी प्रत्युष के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक परिवार वालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उनकी पुत्री का प्रेम संबंध गांव के ही प्रत्यूष से चल रहा था और उसने उसकी पुत्री के साथ शारीरिक संबंध बनाने के बाद उसे छोड़ दिया। जिससे आहत होकर उनकी पुत्री ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है पुलिस ने घरवालों की शिकायत पर आरोपी प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है पुलिस इस पूरे मामले में जांच के बाद कार्रवाई करने का दावा कर रही है

Leave a Reply

Required fields are marked *